अजब-गजब : प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने मंदिर में करवा दी शादी

अजब-गजब : प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने मंदिर में करवा दी शादी

गया. आजकल प्रेम-प्रसंग की घटना अधिक सुनने को मिलता ही होगा. प्रेमी मिलने गया प्रेमिका से तो गांव वालों ने करा दी शादी. ऐसा ही मामला गया जिला के डोभी प्रखंड अंतर्गत कुरमावां पंचायत के बहेराड़ीह गांव में हुआ, जहां नदरपुर गांव के शीवदयाल यादव का पुत्र रविन्द्र कुमार प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो गांव वालों ने दोनों की शादी करवा दी. दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और काफी दिनों से एक दूसरे से मिल रहे थे.

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका की पहचान बहेराडिह निवासी वृक्ष यादव के पुत्री काजोल कुमारी के रूप में हुई है. प्रेमी-प्रेमिका के बालिग होने के कारण ग्रामीणों ने दोनों से शादी के बारे में राय ली. इस पर प्रेमी-प्रेमिका ने हामी भरी. प्रेमिका के परिजनों को बुलाया गया और प्रेमी के परिजनों भी सूचित किया गया. इस बीच स्थानीय लोगों ने कुरमावां के बहेराडीह टोला के शिव मंदिर में दोनों की शादी करवा दी.

इस बीच इस शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गयी. इस दरौन प्रेमी और प्रेमिका ने एक बंधन सूत्र में बंधे और और दूसरे के साथ पूरे जीवन व्यतीत करने की शपथ ली. शादी के बाद पति-पत्नी अपने घर चल गये. वहीं इस शादी की चर्च पूरे क्षेत्र में जोरों से हो रही है.

Find Us on Facebook

Trending News