प्रेमी युगल को लोगों ने रस्सी से बांधकर गाँव में घुमाया, विडियो वायरल, एसएसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

प्रेमी युगल को लोगों ने रस्सी से बांधकर गाँव में घुमाया, विडियो वायरल, एसएसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

GAYA : बिहार में इन दिनों लोगों की ओर से कानून हाथ में लेने के प्रचलन में तेजी आई है. यहाँ कई घटनाएं सामने आई है. जिसमें लोग सरेआम आरोपियों को सजा दे रहे हैं. कहीं लोग चोरी के आरोपियों की सरेआम पिटाई कर मौत के घाट उतार रहे हैं तो कहीं डायन बताकर महिला की पिटाई की जा रही है.

 पिछले दिनों सासाराम में भी बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने एक महिला की सरेआम पिटाई कर दी. ऐसा ही एक मामला गया में सामने आया है. यहाँ एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लोग एक प्रेमी युगल को रस्सी में बांधकर घुमाते नजर आ रहे हैं. 

बताया जा रहा है की प्रेमी युगल अलग-अलग जातियों के है. इनके प्रेम की जानकारी गाँव के लोगों को मिल गयी और उन्होंने खुद ही दोनों को सजा देने का फैसला कर लिया. रात में लोगों ने इस प्रेमी युगल को पकड़ लिया और गाँव में एक जगह बैठा दिया. 

मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने उन्हें रस्सियों से बांधकर गाँव में घुमाने का फैसला कर लिया. इसके बाद वहाँ मौजूद लोगों ने दोनों को रस्सियों से बाँध दिया. फिर दोनों को सरेआम गाँव में घुमाया गया. बताया जा रहा है की घटना गया जिले के डुमरिया का है. 

इस घटना की जानकारी जब गया के एसएसपी राजीव मिश्रा को दी गयी तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए ऐसी हरकत करनेवाले लोगों को चिन्हित करने का आदेश दिया है.   

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News