बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस से बचने के लिए थाने पहुंच गए प्रेमी युगल, लगाई मदद की गुहार, जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस से बचने के लिए थाने पहुंच गए प्रेमी युगल, लगाई मदद की गुहार, जानिए फिर क्या हुआ

MASAURHI/ARA : ऐसा शायद ही सुना जाता है कि कोई पुलिस से अपनी सुरक्षा को लेकर थाने में ही गुहार लगाने पहुंच जाए। राजधानी पटना में ऐसा ही एक मामला सामना आया है। जहां एक प्रेमी युगल ने पुलिस से बचने के लिए पुलिस से ही मदद मांगी है। हालांकि इसके बाद दोनों को मदद नहीं मिली और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया

दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र से एक प्रेमी युगल घर से भाग गया। मंगलवार को स्थानीय मणिचक श्रीविष्‍णु सूर्य मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। जिसके बाद दोनों धनरुआ के पभेड़ा निवासी अपने एक दोस्‍त के यहां पहुंच गए इसी दौरान यह जानकारी मिली कि परिवार के लोग उन्हें तलाश कर रहे हैं। यहां तक कि युवती के पिता ने जगदीशपुर थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी है। जिसके बाद जगदीशपुर पुलिस ने प्रेमी के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है। अब दोनों को इस बात का डर हो गया था कि पुलिस जल्द ही उन्हें भी पकड़ लेगी।

मसौढ़ी थाने के मांगी मदद

पकड़े जाने के डर से दोनों प्रेमी युगल स्थानीय  थाने पहुंच गये। जहां उन्होंने बातें बताते हुए अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। इस दौरान युवती ने अपहरण से इनकार करते हुए मर्जी से जाने की बात कही। हालांकि मसौढ़ी पुलिस से उन्हें कोई मदद नहीं मिली। दर्ज  प्राथमिकी के आधार पर थाने में ही पु‍लिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और भोजपुर पुलिस को सूचना दी। वहां से मंगलवार देर रात पहुंची जगदीशपुर थाने की पुलिस प्रेमी युगल को अपने साथ ले गई।

अब कोर्ट करेगा फैसला

मामले में जगदीशपुर थानाध्‍यक्ष ने बताया कि दोनों ने बताया है कि उनलोगों ने शादी कर ली है। दोनों खुद को बालिग भी बता रहे हैं। अब उनका कोर्ट में बयान कराया जाएगा। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवक को हिरासत में रखा गया है।


Suggested News