BIHAR NEWS : घर से भागे प्रेमी जोड़े ने वीडियो बनाकर लगाई गुहार, कहा घर बसाना चाहते हैं, कोई डिस्टर्ब न करें

BIHAR NEWS : घर से भागे प्रेमी जोड़े ने वीडियो बनाकर लगाई गुहार, कहा घर बसाना चाहते हैं, कोई डिस्टर्ब न करें

VAISHALI : जिले के महनार थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो महनार का बताया जा रहा है। वीडियो में प्रेमिका द्वारा यह बोला जा रहा है की मुझे कोई किडनैप नही किया है और न ही किसी ने भगाया है। मैंने खुद अपने मर्जी से विशाल से शादी की हूं। प्लीज मुझे कोई डिस्टर्ब नहीं करे। मैं अपना घर बसाना चाहती हूं। 


वायरल वीडियो में प्रेमी महनार थाना क्षेत्र के एक गांव का रहनेवाला विशाल कुमार बताया गया है। वहीं प्रेमिका महनार थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी 22 वर्षीय वन्धन कुमारी बताई गई है। बताया गया की दोनो लम्बे समय से एक दुसरे को जानते थे। जान पहचान से दोनों की हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों ने अपनी अपनी राजी खुशी से भाग कर शादी कर ली थी। 

सूत्रों की माने तो इस संबंध में लड़की के परिजनों ने महनार थाना में लड़का और उसके परिजनों पर अपहरण करने का शिकायत किया था। जिसके बाद पुलिस की दबिश बढ़ी तो लड़का और लड़की दोनों इधर उधर भागे फिर रहे है। वही लड़की ने प्रेमी जोड़े के साथ विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिससे मामला अपहरण का न होकर प्रेम विवाह का सामने आए और पुलिस ज्यादा परेशान न करें। 

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION नही करता है। वायरल वीडियो कब का है और कहां बनाया गया है। यह भी सामने नही आया है। वही इस विषय मे महनार थाना के प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के बारे में उन्हें भी जानकारी मिली है। लेकिन उसकी सत्यता वो नही बता सकते है। बीते कुछ दिनों में कई आवेदन आए है जिसमे युवती को भगा ले जाने आदि की बात कही गई है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News