बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

”भंगड़ा पाले" की मुख्य जोड़ी पहुंची गुरुद्वारा

”भंगड़ा पाले" की मुख्य जोड़ी पहुंची गुरुद्वारा

मनोरंजन डेस्क : फिल्म "भंगड़ा पाले" इन दिनों सही कारणों के साथ सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। फ़िल्म का ट्रेलर और हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी की गई वीडियो ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। मुख्य जोड़ी सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन ने हाल ही में मुम्बई के एक गुरुद्वारा में आशीर्वाद के साथ फ़िल्म के प्रचार का दमदार आगाज़ कर दिया है। 

दोनों ही कलाकारों के लिए यह मौका बेहद ख़ास था और उनके चेहरे की खुशी इन तस्वीरों में साफ़ देखी जा सकती है। बीते दिन फ़िल्म का एक रंगीन पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें सनी और रुखसार डांस पोज़ में नज़र आये थे। वही, निर्माताओं ने एक अनूठी प्रचार रणनीति के साथ नई रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है।

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन अभिनीत फिल्म 'भांगड़ा पा ले' का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों और फिल्म बिरादरी से बेहद शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। 

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, 'भांगड़ा पाले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ‪3 जनवरी 2020‬ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Suggested News