बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्ज में डूबे शख्स ने परिवार के 5 लोगों की हत्या, खुद भी किया सुसाइड

कर्ज में डूबे शख्स ने परिवार के 5 लोगों की हत्या, खुद भी किया सुसाइड

न्यूज4नेशन डेस्क-दिल्ली के बुराड़ी के बाद एक और सामूहिक आत्महत्या का मामला झारखंड के हजारीबाग से सामने आया है. जहां एक मारवाड़ी परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक मामला सदर थाना क्षेत्र के खजांची तालाब स्थित एक अपार्टमेंट का है जहां कर्ज और बीमारी से परेशान होकर 40 वर्षीय परिवार के मुखिया नरेश अग्रवाल ने पहले अपने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाया और फिर खुद छत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. नोट के मुताबिक नरेश घर में कमाने वाले एक आदमी थे और भारी कर्ज़ में के बोझ तले दबे हुए थे. इसके अलावा सुसाइड नोट से यह बात सामने आ रही है कि नरेश ने अपने पिता के इलाज में लाखों खर्च कर चुका था. इस बात को लेकर सभी परेशान थे जिससे घर में भी काफी तनाव रहने लगा था जिससे परेशान होकर नरेश ने सामूहिक खुदकुशी को अंजाम दिया.पुलिस के मुताबिक नरेश ने पहले अपने दोनों बच्चों को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतर दिया और उसके बाद उसने अपनी पत्नी और माता-पिता को भी फांसी के फंदे पर लटका दिया। फिर अंत में खुद छत से कूदकर कर सुसाइट कर लिया.

THE-MAN-IN-DEBT-HAS-MURDERED-FIVE-FAMILY-MEMBERS-SELF-SUICIDE2.jpeg

इस घटना में मरने वालों में महावीर माहेश्वरी 70 साल, उनकी पत्नी किरण माहेश्वरी 65 वर्ष, उन दोनों का बेटा नरेश अग्रवाल 40 वर्ष, उसकी पत्नी प्रीति अग्रवाल 38 वर्ष, उन दोनों के दो बच्चे जिनका नाम अमन अग्रवाल 8 वर्ष और अंजलि 6 वर्ष है.आपको बता दें की इससे पहले दिल्ली के बुराड़ी इलाके में भी एक ही परिवार के 11 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या को अंजाम दिया था. हालांकि बुराड़ी केस में जहां मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा था लेकिन हजारीबाग की घटना कर्ज में डूबी थी. 

Suggested News