बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी ठीक होने की नहीं हुई खुशी : युवक ने फंदे पर झूलकर कर ली खुदकुशी

शादी ठीक होने की नहीं हुई खुशी : युवक ने फंदे पर झूलकर कर ली खुदकुशी

MASAURHI : शादी एक ऐसा बंधन है जँहा दो अनजान परिवार एक होते हैं। मगर क्या हो जब शादी ही किसी के मौत का कारण बन जाये।  मसौढ़ी थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां युवक ने सिर्फ इसलिए फांसी के फंदे में अपनी खुशी ढूंढ ली, क्योंकि उसकी शादी तय हो गई थी। जबकि वो अभी शादी नहीं करना चाहता था। 

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला मसौढ़ी के यदुवेश मार्केट का है जँहा मसौढ़ी थाना में कार्यरत एक चौकीदार पवन कुमार अपने परिवार के साथ रहता था।हमेशा की तरह सुबह में सब कोई सो कर उठे मगर पवन कुमार के बेटे के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। परिवार के अन्य सदस्यों ने कमरे के बाहर से आवाज लगाना शुरु कर दी। मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। तब सभी ने दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा टूटते ही सभी ने देखा कि बेटे का शव कमरे में  छत में लगे हुक में लटकी हुई थी। पवन ने फौरन इस बात की सूचना मसौढ़ी पुलिस को दी।जिसके बाद मौके पर पहुँची मसौढ़ी पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शादी करने को नहीं था तैयार

आस पड़ोस की माने तो पवन ने अपने पुत्र की शादी हाल में ही कंही ठीक की थी।मगर उसका पुत्र इस बात से खुश नहीं था जिसको लेकर हमेशा परिवार में झड़प होते रहता था। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Suggested News