प्रेम विवाह करने के चार साल बाद घर लौटी विवाहिता, आते ही नाराज भाई ने गोलियों से कर दिया छलनी

प्रेम विवाह करने के चार साल बाद घर लौटी विवाहिता, आते ही नाराज भाई ने गोलियों से कर दिया छलनी

NAWADA : नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां देर शाम भाई ने अपने ही बहन को गोली मारकर हत्या कर दी है। मामला प्रेम प्रसंग और ऑनर कीलिंग से जुड़ा हुआ है। इस घटना के बाद नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज गांव में विवाहिता को तीन गोली मारकर हत्या के बाद इलाका में कोहराम मच गया है। 

बताया जाता है कि विपिन कुमार की पत्नी चांदनी कुमारी चेन्नई से 4 दिन पहले ही दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए ससुराल नेमदारगंज पहुंची थी। वही मार्केट करने को लेकर बरतला गांव गई थी लौटने के क्रम में बरतला गांव के पास ही छोटे लाल चौधरी का पुत्र कुंदन चौधरी ने अपनी बहन को देखते ही तीन गोली मारकर हत्या कर दी।   गोली की आवाज सुनने के बाद इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया। तुरंत स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया।

बहन के प्रेम विवाह करने से था नाराज

मृतक के ससुर द्वारिक रविदास ने बताया कि मृतक चांदनी कुमारी और विपिन दास की शादी चार वर्ष पहले लव मैरिज हुआ था चांदनी का भाई कुंदन चौधरी विवाह का विरोध कर रहा था। शुक्रवार को शादी के पांच साल बाद चांदनी कुमारी पहली बार अपने घर नदरगंज गांव गई हुई थी। वहीं पर मौका देखकर उसके भाई ने अपनी बहन को गोली मारकर फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक विवाहिता के शव को बरामद कर सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। वहीं थाना प्रभारी अजय कुमार ने कहा है कि तीन गोली मारी गई है। प्रेम प्रसंग में भाई ने हीं अपनी बहन की हत्या की है।

Find Us on Facebook

Trending News