बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मास्टर-की से कर रहा था बाइक की चोरी, अचानक चोर के साथ 'सेल्फी' लेने लग गई लोगों की भीड़, हर एंगल से खिंची तस्वीरें

मास्टर-की से कर रहा था बाइक की चोरी, अचानक चोर के साथ 'सेल्फी' लेने लग गई लोगों की भीड़, हर एंगल से खिंची तस्वीरें

BETIA : प.चम्पारण के मझौलिया एसबीआई की शाखा के पास से बाइक चोरी करते युवक रंगे हाथ पकड़ा गया। जिसके बाद भीड़ ने की युवक की जबरदस्त तरीके से पिटायी कर दी गई। बाइक की मास्टर चाभी का गुच्छा और मोबाइल बरामद । पिटायी के बाद भीड़ ने पुलिस को सौंप दिया। उसके पास से बाइक की चाभी का मास्टर गुच्छा और बरामद किया गया है। 

घटनास्थल पर पहुंचे सअनि सुधांशु शेखर ने बताया कि बाइक चोर विकास कुमार पिता संजय कुमार पूर्वी चंपारण जिले के ढाका का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि  शेख मझरिया निवासी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मुस्ताक आलम अपनी बाइक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ठीक सामने खड़ा कर ऊपरी मंजिल स्थित बैंक में पैसे की निकासी करने गये थे। इसी बीच बाइक चोर ने बाइक की  हैंडल का लॉक तोड़ दिया और बाइक स्टार्ट कर दिया।

सीएसपी संचालक ने बैंक की ऊपरी मंजिल से देखा कि उसकी बाइक को कोई स्टार्ट किया है। ऊपर से ही वह चिल्लाने लगा। नतीजतन भीड़ ने उसे पकड़ लिया। भीड़ ने लात जूतों और मुक्का से  जबरदस्त पिटायी की और पुलिस को घटनास्थल पर बुलाकर सौंप दिया।मझौलिया में इनदिनों बाइक चोरी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

Suggested News