बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोगों के आत्मसम्मान का विषय बनने लगा है बड़हिया में ट्रेनों के ठहराव का मामला, 25 को करेंगे स्टेशन का घेराव

लोगों के आत्मसम्मान का विषय बनने लगा है बड़हिया में ट्रेनों के ठहराव का मामला, 25 को करेंगे स्टेशन का घेराव

LAKHISARAI : बड़हिया स्टेशन पर विभिन्न ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर आंदोलन धीरे धीरे उग्र होते जा रहा है। 22 जोड़ी चल रही ट्रेनों में मात्र 9 जोड़ी ट्रेनों का खड़ा होने से लोगों को आवागमन में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है जिससे क्षेत्रवासियों में जनप्रतिनिधियों के प्रति  उबाल है।

 ट्रेन के ठहराव को लेकर रविवार को बड़हिया लोहिया चौक स्थित डाक बंगाल परिसर में बड़हिया रेल संघर्ष समिति के युवा इकाई की एक बैठक संजीव कुमार के अध्यक्षता में आयोजित किया गया। बैठक का संचालन वार्ड पार्षद अमित शंकर ने किया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि कमेटी के युवा इकाई के द्वारा नगर पंचायत क्षेत्र में जन सपर्क करेगे। वही बुजुर्ग पंचायत में जन सम्पर्क करेंगें एवं 25 जुलाई को बड़हिया स्टेशन परिसर में एक दिवसीय शांतिपूर्ण धरना देंगे।इसके लिए एक दिन पूर्व नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल जुलूस निकाल कर नगर भरमन करते हुए नगर वासियों को 25 जुलाई के धरना को सफल बनाने के लिए अपील किया जाएगा> बड़हिया के समस्त व्यावसायी बंधुओं से अपील किया जाएगा कि स्वतः बाजार बंद कर स्टेशन परिसर में पहुँच कर धरना को सफल बनावें। 25 जुलाई को शांतिपूर्ण धरना के बाद भी अगर रेलवे द्वारा मांगें नही मानी गई तो आंदोलन को उग्र रूप दिया जाएगा।

बैठक में संजीव कुमार,साहिल कुमार (लड्डू),पिन्टू कुमार,संजय कुमार,राहुल कुमार,रमणिकांत ठाकुर,मनीष कुमार, पंकज कुमार,राजीव कुमार,बिकास कुमार ,रौशन कुमार ,मनोरंजन कुमार,रघुवीर कुमार,दिवाकर कुमार,मृत्युंजय कुमार, संदीप कुमार,अंजनी कुमार,चन्दन कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

Suggested News