प्रधानमन्त्री के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोले उद्योग मंत्री, कहा कोरोना काल में सबसे अधिक निवेश बिहार में आया

प्रधानमन्त्री के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोले उद्योग मंत्री, कहा कोरोना काल में सबसे अधिक निवेश बिहार में आया

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के मझौलिया प्रखंड के अमवा मन में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस को विशेष रूप से मनाया गया। इस कार्यक्रम में बिहार सरकार की उपमुख्यमंत्री रेणू देवी, उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन शामिल हुए। वहीँ मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ बेतिया के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में अमवा मन में  71 मछलियाँ 71 नावों पर सवार होकर छोड़ा गया। 

इस मौके पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा की मैं बिहारवासियों के उम्मीद और विश्वास पर खरा उतरु । इसके लिए आपका विश्वास जरुरी है । हालाँकि विपक्ष को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा की वे समझते हैं की यह नुडल्स है। जिसे पानी में उबाला और वह तैयार हो गया। उद्योग लगाने के लिए काम करना पड़ता है। उन्होंने कहा की कोरोना काल में सबसे अधिक निवेश बिहार में आया है। कुल 35 हज़ार करोड़ के निवेश का प्रस्ताव है । 

उन्होंने कहा की केंद्र से पूरा कोटा मिल गया तो एक दिन में 20 जिले में हम 29 फैक्ट्री चालू कर देंगे । उन्होंने कहा की हम नई टेक्सटाइल नीति ला रहे हैं । उन्होंने कहा की अगर बिहार में सबसे पहले टेक्सटाइल पार्क की नींव रखी जाएगी तो बेतिया में रखी जाएगी। मछुआरा का बेटा मछली भी पकड़ेगा और फैक्ट्री भी लगाएगा। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News