जापान से टेरा मोटर्स के एमडी पहुंचे पटना, कहा कंपनी दे रही है ग्राहकों को बेहतर सुविधा

जापान से टेरा मोटर्स के एमडी पहुंचे पटना, कहा कंपनी दे रही है ग्राहकों को बेहतर सुविधा

PATNA : टेरा मोटर्स जापान की जानी मानी ई-रिक्शा बनानेवाली कंपनी है। यह इलेक्ट्रिक व्हीकल में नंबर वन कंपनी है। इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अकीरो उवेदा जापान से चलकर पटना आये। जहां उन्होंने बिहार के डीलरों के साथ बैठक की। आपको बता दें कि यह कंपनी काफी पुरानी है। बिहार में इसके डिस्ट्रीब्यूटर आनंद पुष्कर है। जिन्होंने बताया कि यह एक बेहतर ई-रिक्शा कंपनी है। यह कंपनी जहां ग्राहकों को बेहतर सुविधा दे रही है। 

उन्होंने कहा की इस कंपनी की खासियत यह है कि जो गरीब है और आर्थिक रूप से कमजोर हैं। उन्हें फाइनेंस के तहत मदद कर रही है। उन्होंने कहा की लगभग अब तक 25000 गाड़ियां बिहार में चल रही है। इसे और कैसे बेहतर बनाना है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि अब इसमें क्वालिटी को और बेहतर किया जा रहा है। ताकि बेहतर सर्विसिंग ग्राहकों को मिल सके। 

इस कंपनी के जोनल मैनेजर अभिषेक ने बताया कि इन फ्यूचर में यह अच्छा ई-रिक्शा साबित होगा। जिससे गरीब से गरीब लोग इसे आसानी से खरीद पाएंगे और पैसे कमाएंगे। उन्होंने कहा की कंपनी की तरफ से बेहतर सुविधा दी ही जा रही है। साथ ही साथ इसके सर्विस में जो दिक्कतें आती है उसे दूर करने के लिए कंपनी प्रयास करने में जुटी है। उन्होंने कहा की कंपनी आनेवाली दिनों में अधिक से अधिक लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए प्रयास कर रही है। 


पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News