BIHAR के डिप्टी सीएम को देश के गृह राज्य मंत्री ने दी खुली चुनौती - मेरे साथ यह काम करके दिखाओ, पता चल जाएगा कौन ठंडा होता है..

BIHAR के डिप्टी सीएम को देश के गृह राज्य मंत्री ने दी खुली चुनौती - मेरे साथ यह काम करके दिखाओ, पता चल जाएगा कौन ठंडा होता है..

SAMASTIPUR : गुरुवार को समस्तीपुर जिले के दौरे पर आए गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव के बयान पर जबरदस्त हमला बोला है। उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के अंगार घाट में श्री कृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम के छटिहार में पहुंचे स्थानीय सांसद सह गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय जहां उसने लोगों को संबोधित करते हुए विकास की बात की साथ ही तेजस्वी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए बोला कि अगर तेजस्वी में दम है तो हमारे साथ गाय भैंस का दूध निकाल ले कौन ठंडा होता है जनता देख लेगी।

नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि पहले हम दोनों एक साथ बैठते हैं. दोनों भैंस का दूध दुहते हैं। जो जितना ज्यादा दूध दुहता है। वह जीत जाएगा। पता चल जाएगा कि कौन पहले ठंडा होता है। मैं किसान का बेटा हूं, पांच भैंसों का दूध एक साथ दूध दुह सकता हूं। अब तेजस्वी जी का पता नहीं कि वह मुझे ठंडा करते हैं या भैंस उनको ठंडा कर देती है। नित्यानंद राय यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने तेजस्वी पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब अगर भेड़ का दूध दुहते हैं, तो मैं यह नहीं कर सकता हूं। गृह राज्य मंत्री ने कहा जरुरत पड़ेगी तो पटना चलेंगे तेजस्वी यादव से पूछने के लिए। 

कौन मुंह लगाए जाए...

तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि तोरा से कौन मुंह लगाए जाए... हमरा तो देश की सीमा की सुरक्षा करेला है...की...। गृह राज्य मंत्री ने कहा कि मैनें अपने प्रधानमंत्री से कह कर देश के 87 करोड़ रूपए अपने क्षेत्र के किसानों के लिए लेकर आया। लेकिन तेजस्वी यादव आप कितना 87 करोड़ अपने घर लेकर चले गए, हमको ठंडा करिएगा। । वह मुझे कहते हैं कि ठंडा कर देंगे।


REPORTED : SANJEEV TARUN

Find Us on Facebook

Trending News