बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री का करीबी 'नेता' दारू पीकर हुआ टुन्न, पटना पुलिस ने सड़क पर ही धर लिया...खूब हुई पैरवी तो किसी तरह मिली जमानत

मंत्री का करीबी 'नेता' दारू पीकर हुआ टुन्न, पटना पुलिस ने सड़क पर ही धर लिया...खूब हुई पैरवी तो किसी तरह मिली जमानत

PATNA: नीतीश कुमार की शराबबन्दी को ठेंगा दिखाने में नेताजी लोगों का अच्छा खासा योगदान रहा रहा है। अभी जो मामला सामने आया है उसमें भी एक नेता जी ने ही अपने ही नेता के शराबबन्दी कानून का मखौल उड़ाया है। युवा नेता अपने आप को स्वजातीय मंत्री जी का करीबी बताता है।

जब शराब पीकर टुन्न हुआ सत्ताधारी दल का नेता  

बात एक सप्ताह पुरानी है...जब सत्ताधारी दल का एक नौजवान नेता दारू का पैग चढ़ाकर टुन्न हो गया था। ठीक उसी समय पटना सचिवालय थाना का गश्ती दल वहां पहुंच गया. सिपाहियों को देख शराब के नशे में टुन्न हुआ नेता का होश फाख्ता हो गया। फिर क्या था युवा नेता भागने की कोशिश करने लगता है। लेकिन वर्दी वालों को करीब देख बेचारा सकपका जाता है फिर पुलिस नेताजी को पकड़ लेती है। मुंह से शराब की दुर्गंध बाहर आ रही थी तो  ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच की गई। तब पता चला कि नेता जी शराब का पैग चढ़ा चुके हैं, युवा नेता को पुलिस पकड़कर थाना लाती है। हालांकि अगले दिन कोर्ट से जमानत मिल जाती है। 

मंत्री से जुड़े करीबी लोगों ने छुड़ाने का खूब किया प्रयास

यह घटना 21 तारीख की रात 11 बजे की है। रात भर नेता जी को हाजत में रखा जाता है.उनके करीबी मंत्री से जुड़े लोग भी छुड़ाने के भरसक प्रयास करते हैं ,लेकिन सफलता नहीं मिलती है. लेकिन पुलिस नेता समझकर बीच का रास्ता अख्तियार करती है। सांप भी मर जाये और लाठी भी न टूटे की तर्ज पर पुलिस ने काम किया । और फिर कोर्ट से जमानत मिल जाती है।

सचिवालय थाना में दर्ज एफआईआर के मुताबिक नेता जी का नाम मनीष कुमार पिता का नाम महेंद्र कुमार है. घर का पता, पुलिस कॉलनी पटना लिखा गया है। लेकिन खेल यहां भी हुआ, एफआइआर की कॉपी में पिता का नाम महेंद्र कुमार है तो जमानत की कॉपी में पिता का नाम महेंद्र यादव लिखा गया है। सूत्रों की मानें तो नेता जी साहब के गृह जिले एक प्रखंड से आते हैं। 

अपने आप को पार्टी का लोकसभा प्रभारी बताता है शराबी नेता

बताया जाता कि मनीष कुमार नाम वाले नेता जी को पार्टी ने जिम्मेवारी भी अच्छी खासी दे रखी है। अभी तक पार्टी के वरीय वरिष्ठ नेताओं को भी नहीं पता है कि हमारे युवा नेता जी ने सीधे-सीधे सीएम नीतीश कुमार को ही चुनौती दे दी है। दारू पीकर जमानत पर छूटे नेता जी फिलहाल मस्त हैं.,अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या पार्टी को अफने नेता जी की करतूत का पता चलता है या नहीं। अगर जानकारी मिलती भी है तो कुछ कार्रवाई होती है या नहीं? 

Suggested News