बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री ने विस में RJD विधायक को कहा- ये बैठिये ...आपके बाबूजी के साथ काम किये हैं, वो कैबिनेट और हम राज्य मंत्री थे,और तुम...

मंत्री ने विस में RJD विधायक को कहा- ये बैठिये ...आपके बाबूजी के साथ काम किये हैं, वो कैबिनेट और हम राज्य मंत्री थे,और तुम...

PATNA: बिहार विधानसभा में आज बजट पर वाद-विवाद के बाद सरकार का उत्तर हो रहा था। उर्जा विभाग के बजट पर वाद-विवाद के बाद सरकार का उत्तर हो रहा था। विभागीय मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव सदन में सरकार की तरफ से जवाब दे रहे थे। इसी दौरान राजद के सदस्य खड़े हो गये और उर्जा मंत्री के बयान को कटघरे में खड़ा करने लगे। इसके बाद उर्जा मंत्री ने कहा.....ये बैठिये......आपके बाबूजी के साथ काम कर चुके हैं.

तब तुम काफी छोटे थे घऱ जाने पर पानी पिलाते थे

उर्जा मंत्री ने राजद विधायक आलोक मेहता को कहा- ये बैठिये....आपके बाबूजी के साथ हम काम कर चुके हैं। मंत्री के अचानक यह बोलने पर सभी अवाक रह गये। इसके बाद मंत्री ने आगे कहा कि हां....इसके बाबू जी कैबिनेट मंत्री थे और हम राज्यमंत्री। तब यह काफी छोटा था। इसके घर हम जाते थे तो ये पानी पिलाता था।जिस समय बिजेन्द्र यादव बोल रहे थे तो खुद मुख्यमंत्री भी सदन में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें---बिहार में अगले 18 महीनों में लगेंगे 2.5 लाख प्रीपेड मीटर, फ्रांस की कंपनी 6 सालों तक करेगी मेंटेनेन्स

हंसने लगे सीएम नीतीश 

 मंत्री बिजेन्द्र यादव के यह कहने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हंसने लगे। बेचारे राजद विधायक आलोक मेहता मनमसोस कर बैठ गये। हालांकि कुछ ही क्षण बाद तमाम विपक्षी सदस्य उर्जा मंत्री के बजट भाषण का विरोध करते हुए सदन से वाकआउट कर गये। 

Suggested News