मंत्रीजी रह गए अवाक, जब उनके कार्यक्रम में पहुंचे एक शराबी ने पूछा-कहां हुआ विकास ?

मंत्रीजी रह गए अवाक, जब उनके कार्यक्रम में पहुंचे एक शराबी ने पूछा-कहां हुआ विकास ?

CHAPRA : सारण जिले में आज एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के कला एवं संस्कृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि उस वक्त अवाक रह गये जब बीच कार्यक्रम में एक शराबी पहुंच उनसे पूछ बैठा कहां हुआ है विकास? शराबी के अचानक पहुंचने और दागे गये सवाल से मंत्री को कोई जबाव देते नहीं बना। 

दरअसल जिले के अमनौर प्रखंड के भेल्दी थाना क्षेत्र के कोरेया वॉर्ड नम्बर 3 में आज बिहार सरकार के कला व संस्कृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि पंडित दिनदयाल उपाध्याय सांसद जलापूर्ति योजना के तहत बने जलमीनार का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 

अभी मंत्री सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं के विषय में कार्यकर्ताओं और उपस्थिति लोगों को बता ही रहे थे कि एक युवक वहां पहुंच गया। शराब के नशे में मस्त युवक ने आते ही वहां हंगामा मचाना शुरु कर दिया। उसने कहा कि विकास की बात पूरी तरह से झूठ है। हमारे गांव में कोई विकास नहीं हुआ है। यहां एक सड़क तक नहीं है। 

युवक के हंगामे और बातों को सुनकर मंत्रीजी के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी भौचक्के रह गए। मंत्री के कार्यक्रम और वहां मौजूद पुलिस के बावजूद जिस तरह शराब के नशे में युवक ने पहुंचकर हंगामा किया उससे वहां भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। वहीं गांव वाले भी युवक के समर्थन में उतर आए। गांववालों का कहना था युवक का कहना सही है। गांव में अभी भी उस तरह से विकास नहीं हुआ जैसा कि दावा किया जा रहा है। बाद में किसी तरह कार्यकर्ताओं ने मामले को शांत कराया। 

Find Us on Facebook

Trending News