बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी की हत्या कर नाबालिग प्रेमिका पहुंची थाना, बोली-2 साल से दे रहा था धोखा इसलिए मार डाला

प्रेमी की हत्या कर नाबालिग प्रेमिका पहुंची थाना, बोली-2 साल से दे रहा था धोखा इसलिए मार डाला

News4nation desk : अपने प्रेमी की हत्या कर नाबालिग प्रेमिका खुद थाने पहुंच गई। थाने में उनसे कहा कि दो साल से शादी का झांसा दे रहा था। इसलिए उसे मार डाला। मामला झारखंड की राजधानी रांची की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजधानी के बेड़ों थाना पहुंची एक नाबालिग ने बताया कि उसने अपने प्रेमी की हत्या कर दी है। जिसे जानकर पुलिस भी आवाक रह गई। 

लड़की से घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस को दिये बयान में लड़की ने बताया कि 2 साल से सचिन उसे शादी के नाम पर धोखा दे रहा था। घटना के दिन उसने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद वह अपने पर काबू नहीं रख सकी और गुस्से में लोहे का रॉड दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि बेड़ो थानाक्षेत्र के टेरो चटकपुर गांव में सचिन गोप नामक 22 वर्षीय युवक के साथ नाबालिग का पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन युवक शादी से इनकार कर रहा था। इसी वजह से प्रेमिका ने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया। युवक का शव गांव के ही एक पुराने मकान में मिला। घटना से गांव के लोग भी सकते में हैं।

जानकारी के मुताबिक, युवती के परिजनों ने करीब महीनेभर पहले युवक के साथ मारपीट भी की थी। उस मामले में युवक के पिता ने प्रेमिका सहित उसके घरवालों के खिलाफ बेड़ो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Suggested News