पटना में सिक्यूरिटी गार्ड के नाबालिग बेटे ने चुराया डीआईजी के बॉर्डीगार्ड का सर्विस रिवाल्वर, पुलिस ने भेजा रिमांड होम

पटना में सिक्यूरिटी गार्ड के नाबालिग बेटे ने चुराया डीआईजी के बॉर्डीगार्ड का सर्विस रिवाल्वर, पुलिस ने भेजा रिमांड होम

पटना. रविवार को अचानक पुलिस महकमे में तब हड़कंप मच गया, जब एक पुलिस मुख्यालय में ट्रेनिंग विभाग के डीआईजी सत्यनारायण कुमार के बॉडीगार्ड का सर्विस रिवाल्वर चोरी होने की खबर सामने आई। घटना शनिवार के दिन का है। यहाँ धर्मेंद्र नामक पुलिसकर्मी ड्यूटी कर फ्रेश होने अपार्टमेंट के ग्राउंड में बने बाथरूम गया था। इस दौरान धर्मेंद्र का उसके रूम से तकिये के नीचे रखा सर्विस रिवाल्वर गायब हो गया।

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के रामराज शांति विला अपार्टमेंट के फ्लैट में डीआईजी सत्यनारायण कुमार का आवास है। यहां के सिक्यूरिटी गार्ड के 12 वर्षीय नाबालिग बेटे द्वारा बॉडीगार्ड के सर्विस रिवाल्वर चोरी करने की बात सामने आई है। बताते चले कि पुलिस मुख्यालय में बतौर डीआईजी के बॉडीगार्ड के पद पर तैनात धर्मेंद्र कुमार रामराज शांति विला अपार्टमेंट के बेसमेंट में रहता है। सर्विस रिवाल्वर के गायब होने की खबर जैसे ही शास्त्रीनगर थाना को जानकारी मिली तो बिना वक्त गवाए पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की।

यहां सिक्यूरिटी गार्ड के बेटे द्वारा रिवाल्वर गायब करने के मामले का खुलासा हुआ। वहीं पुलिस की कराई से पूछताछ में सिक्यूरिटी गार्ड पिता और बेटे ने अपना गलती मानते हुए रिवाल्वर को पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद सिक्यूरिटी गार्ड के नाबालिग बेटे को रिमांड होम भेज दिया गया है। इधर सर्विस रिवॉल्वर के मिलने से धर्मेंद्र कुमार की अटकी सांस वापस आई।


Find Us on Facebook

Trending News