बंधक बनी नाबालिगों को परिजनों ने बचाया, फिर जो कुछ बच्चियों ने बताया वो चौंकाने वाला था....

बंधक बनी नाबालिगों को परिजनों ने बचाया, फिर जो कुछ बच्चियों ने बताया वो चौंकाने वाला था....

पटना... राजधानी में बच्चियों को बंधक बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक टेलर मास्टर ने दो नाबालिग बच्चियों को दुकान में बंद कर रखा था। सूचना मिलते ही मोहल्लेवालों की मदद से परिजनों ने बच्चियों को दुकान से 24 घंटे बाद निकाल लिया है। हालाकि बच्चियों के मुताबिक टेलर मास्टर ने उसे बंद कर उनके साथ मारपीट कर रहा था। हालाकि पुलिस ने सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए आरोपी टेलर मास्टर को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जाता है कि  चांदमारी रॉड में एक टेलर मास्टर ने दो नाबालिग बच्चियों को पिछले 24 घंटे से अपने दुकान में बंद करके रखा था। दोनों नाबालिग कंकड़बाग की रहने वाली हैं और दोनों को टेलर मास्टर पिछले 24 घंटे से अपने दुकान में बंद करके रखे हुए थे। 


जबकि स्थानीय लोग और उसके परिजन 24 घंटे से बच्चियों को तलाश कर रहे थे। आज दुकान में कुछ गड़बड़ हुई और उसके बाद जब दुकान का शटर खोला गया तो उसमें दोनों बच्चियों को बरामद किया गया। दोनों बच्चों की हालत खराब बनी हुई है। आक्रोशित लोगों ने दुकानदार की पिटाई की। स्थानीय लोगों की सूचना पर कंकड़बाग पुलिस पहुंची और आरोपी को थाना ले गईं।

नाबालिग का कहना है कि दुकान के अंदर बंद करके वो सिर्फ पानी डालता रहा और मारपीट करता था। हाथ पैर दोनों बांध दिए गए थे। दोनों पीड़ित का कहना है वो इनदोनो को बाहर भेजने वाला था। 

Find Us on Facebook

Trending News