नवादा में बैंक ATM को काटते रंगे हाथ पकड़ाया बदमाश, लोगों ने जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंपा

नवादा में बैंक ATM को काटते रंगे हाथ पकड़ाया बदमाश, लोगों ने जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंपा

नवादा. नगर के नवादा-रजौली बस पड़ाव के पास स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम को काटते एक बदमाश रंगे हाथ लोगों के हत्थे चढ़ गया, जबकि दूसरा फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने बदमाश की जमकर पिटाई कर बुंदेलखंड सहायक थाना की पुलिस को सौंप दिया। वहीं घटना को लेकर बैंक प्रबंधक अमित कुमार ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि 2 बदमाश एटीएम में घुसे और उसके लॉक को तोड़ने लगे। इस दौरान एटीएम में लगा सायरन बजने लगा। सायरन बजते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए और माजरा भांपकर बदमाशों को पकड़ लिया। इसमें एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया, जबकि दूसरे की भीड़ ने अच्छी से पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पास में ही स्थित बैंक पहुंचा दिया।

सूचना बाद करीब 45 मिनट बाद पहुंची पुलिस ने बदमाश को अपनी अभिरक्षा में ले ली। गिरफ्तार बदमाश के नाम पता का सत्यापन कराया जा रहा है। भागे उसके दूसरे साथी की तलाश भी की जा रही है। बैंक प्रबंधक अमित कुमार ने इस बाबत सिर्फ इतना ही कहा कि एटीएम को क्षति नहीं हुई है। कैश भी सुरक्षित है। बदमाश के पास से एक एटीएम और एक एटीएम खोलने की चाबी मिली है।

बता दें कि इसके पहले भी शहर के कई एटीएम को बदमाश निशाना बना चुके हैं। लेकिन, कामयाबी ज्यादतर मामले में नहीं मिली है। इस मामले में जब बुंदेलखंड थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी प्रबंधक द्वारा किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं दी गई है। जो पदाधिकारी बैंक जांच में गए हैं, थाना पर नहीं लौटे हैं। गिरफ्तार बदमाश अकबरपुर थाना क्षेत्र के भनैल गांव का प्रिंस कुमार पिता उदय सिंह बताया जा रहा है। आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

Find Us on Facebook

Trending News