बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बगीचे में खेल रही दिव्यांग युवती से बदमाश ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बगीचे में खेल रही दिव्यांग युवती से बदमाश ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ARA : जिले के कृष्णगढ थाना क्षेत्र के गुंडी गाँव में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहाँ गाँव के ही रहनेवाले एक 40 वर्षीय युवक ने अपने ही गाँव की रहने वाली एक मुक बधिर युवती के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया है। बलात्कार जैसी घिनोनी घटना को अंजाम देने के बाद युवक गाँव छोड़कर फरार हो गया। 


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पीड़ित गाँव के बगल के बगीचे मे खेल रही थी। तभी मौके का फ़ायदा उठा कर गाँव का ही रहने वाला आरोपी सिराजु मियाँ पिता छठू मियाँ ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। सूत्रो की माने तो पीड़ित मुक बधिर और मानसिक रूप से विक्षप्त भी है। घटना के बाद किसी तरह पीड़िता घर पहुँची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। जैसे ही परिजनों को घटना की जानकारी मिली। परिजन बिना समय गंवाए थाना पहुँच आरोपी को नामजद बनाते हुए मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया। 

आवेदन मिलते ही पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मामला दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जाँच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गयी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को आरा नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। घटना रविवार की दिन के करीब एक बजे के आस पास की बताई जाती है। घटना के बाद पूरे गाँव मे सन्नाटा पसर गया है।

आरा से मनीष कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News