बदमाश ने युवक की पत्नी और बेटी का किया अपहरण, शिकायत के बाद चाकू मारकर किया जख्मी

बदमाश ने युवक की पत्नी और बेटी का किया अपहरण, शिकायत के बाद चाकू मारकर किया जख्मी

PURNEA : पूर्णिया में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं और पुलिस के लिए लगातार चुनौती बनते जा रहे हैं. ताजा मामला पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदीन चौक का है. जहां समीर नामक एक युवक को चाकू गोदकर घायल कर दिया गया. जिसे पुलिस ने सदर अस्पताल लाकर छोड़ दिया. समीर के सर पर और पीठ पर चाकू से वार किया गया है. हालांकि घटना के संबंध में समीर कुछ भी कहने से डरते हुए नजर आ रहा है. लेकिन मामला स्पष्ट है कि पुरानी रंजिश है. 

समीर के पुराने मामलों पर नजर डालें तो समीर ने बीते महीना एसपी दयाशंकर को आवेदन दिया था. जिसमें आरोप लगाया था कि संतोष पोद्दार नाम के एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी और बेटी को अगवा कर लिया है. दरअसल समीर की मुलाकात संतोष पोद्दार नामक एक व्यक्ति से हुई थी जो उसके घर आने जाने लगा. इतना ही नहीं संतोष ने समीर को सुदीन चौक के किराया मकान से हटकर बारी हाट में किराया मकान लेने का दबाव बनाया. समीर भी संतोष के कहने पर बारी हाट में अपना घर किराए पर ले लिया. इस घर में भी संतोष का लगातार आना जाना लगा रहा. 

इसी बीच संतोष ने समीर से उसकी बेटी का हाथ मांग लिया. लेकिन समीर ने इंकार कर दिया. इसके बाद बीते 11 अगस्त को संतोष ने समीर की बीवी और बेटी को अगवा कर लिया. जिसकी शिकायत लेकर वह थाना पहुंचे. लेकिन थाना से कोई दिलचस्पी लेते दिखाई नहीं दिया. बीते 21 अगस्त को उसकी पत्नी के मोबाइल से संतोष ने फोन करके कहा कि उसकी बीवी और बेटी उनके कब्जे में है. जिसके बाद समीर एसपी दयाशंकर से कई बार गुहार लगा चुके थे और आज संतोष ने समीर पर चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल समीर घायल अवस्था में सदर अस्पताल में है और उसके साथ कोई भी नहीं है. पुलिसवाले भी उसे अस्पताल में छोड़ कर चले गए हैं. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News