नवादा में बदमाश ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

नवादा में बदमाश ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद बदमाश ने लड़की का कपड़ा भी देने से इनकार किया। साथ ही किसी को मामले की जानकरी देने पर पिटाई करने की धमकी भी दिया है। जिसके बाद पीडिता ने आनन-फानन में भागकर दूसरे घर में छिपकर शरण ली।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 29 अक्टूबर को बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। नाबालिग बच्ची की मां ने बताया की बच्ची जानवर लाने को लेकर अपने घर से बाहर गई थी। उसी दौरान सुनसान जगह पर गली में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद लड़का ने नाबालिग बच्ची की कपड़ा भी नहीं दिया। जिसके बाद अपनी इज्जत बचाते हुए पीड़िता बगल के घर में जाकर छुप गई। फिर वहां से आरोपी फरार हो गया।

पीडिता की माँ ने बताया कि गांव के ही रहने वाले नरेश कुमार का पुत्र अखिलेश कुमार के द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। वारिसलीगंज थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी हैं। नवादा के महिला थाना पहुंचने के बाद परिवार के लोगों ने बताया कि घटना 29 तारीख की है। शाम होने के कारण हम लोग दूसरे दिन थाना नहीं गए। इनके पति काम करने के लिए बाहर जाते हैं। वह 2 दिन बाद लौटे फिर हम लोग स्थानीय थाना में जाकर आवेदन दिए। जहां से हम लोगों को नवादा की महिला थाना भेजा गया है। यहां पर आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News