सीएम नीतीश के गृह जिले में बदमाश ने पत्रकार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सीएम नीतीश के गृह जिले में बदमाश ने पत्रकार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NALANDA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर गंभीर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में एक पत्रकार रवि कुमार को गोली मार दिया। 

घटना हरनौत थाना क्षेत्र के जोरारपुर गांव की है। जहाँ खबर छापने से बौखलाए बदमाशों ने एक दैनिक अखबार के रिपोर्टर को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी पत्रकार हरनौत थाना इलाके के जोरारपुर गांव निवासी रवि कुमार है। आनन-फानन में इलाज के लिए हरनौत पीएचसी में भर्ती कराया गया। रवि कुमार ने बताया कि वह गांव में ही घर के बाहर दरवाजे पर पड़ोसियों के साथ बैठे हुए थे। तभी नारायण यादव का पुत्र मल्लू यादव अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ वहां आया और कुछ बातचीत करने के लिए बुलाया। जैसे ही वह वहां पहुंचे मल्लू यादव ने अपने भाई की एक खबर छपने का आरोप लगाकर गोली चला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। गनीमत यह रही की गोली उनके पैर में लगी है।

दरअसल मल्लू यादव का भाई पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में जेल में बंद है। जिसकी खबर अखबार में छपी थी। मल्लू यादव और रवि कुमार दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। उनलोगों ने इसी खबर छपने के खुन्नस में इस घटना को अंजाम दिया। हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News