21 लाख रुपए से भरी ATM मशीन को बदमाशों ने पटना से उखाड़ कर औरंगाबाद ले गया, पुलिस पटना में ही खोजती रह गयी

21 लाख रुपए से भरी ATM मशीन को बदमाशों ने पटना से उखाड़ कर औरंगाबाद ले गया, पुलिस पटना में ही खोजती रह गयी

पटना/औरंगाबाद. राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ स्थित ईसापुर मोहल्ले से बुधवार की रात एचडीएफसी बैंक की एटीएम को अपराधियों ने उखाड़कर औरंगाबाद ले आए और उसे तोड़कर 21 लाख रुपए उड़ा लिए. अपराधियों द्वारा रुपए निकाल लिए जाने के बाद एटीएम को औरंगाबाद के दाउदनगर जमुआवां गांव के सामने फेंक दिया गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची दाउदनगर पुलिस ने एटीएम बरामद कर लिया है.

लूटी गई एटीएम की बरामदगी की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. वहीं, फुलवारी थानेदार रफीकुल रहमान ने कहा कि फुलवारीशरीफ से लूटी गई एटीएम मशीन दाउदनगर से बरामद हुई है. अब एटीएम मशीन बरामदगी के बाद पटना पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि इस लूट कांड में अंजाम देने वाले अपराधी पटना के आसपास के हैं या फिर किसी दूसरे जिले के हैं.

वहीं औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र के जमुआवां गाँव के पास पईन में फेंकी हुई एक एटीएम मशीन को पुलिस ने बरामद किया है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि यह एटीएम वही है जिसे फुलवारीशरीफ के इशोपुर से चोरों ने काटकर उखाड़ लिया था और फरार हो गए थे. जमुआवां के ग्रामीणों ने पानी भरे पईन में बक्सानुमा कोई चीज़ पड़ा देखा, जिसके बाद इसकी सुचना पुलिस को दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उस एटीएम को पईन से बाहर निकाला और उसे थाना लाया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि फुलवारीशरीफ थाने को इसकी सुचना दे दी गयी है और मामले की जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News