बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल में नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को ले गए बदमाश, फिर दो दिनों तक किया दुष्कर्म

स्कूल में नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को ले गए बदमाश, फिर दो दिनों तक किया दुष्कर्म

SASARAM : रोहतास जिला के दरिहट में 23 जनवरी को नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इसके बाद  महिला आयोग के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने देर से संज्ञान लेते हुए घटना के 15 दिन के बाद आज पीडिता का मेडिकल जांच कराया. 

बताया जा रहा है की निजी विद्यालय में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर गांव के ही 2 युवक नाबालिग लड़की को नासरीगंज ले गए. इसके बाद उसको 2 दिनों तक एक कमरे में बंद रखा. जिसको लेकर लड़की के चाचा ने थाने को सूचना भी दी थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. 

बताया जाता है कि बाद में आरोपी ही लड़की को दरिहट थाना छोड़ आये थे. लड़की ने आरोप लगाया कि जबरन पुलिस की मिलीभगत से एक आवेदन दिलवाया गया कि वह अपनी सहमति से आरोपी के साथ गई थी. पुलिस पर मिलीभगत के आरोप के आरोप को लेकर  पीड़ित लड़की महिला आयोग, पटना पहुंच गई थी. 

बाद में आयोग के निर्देश के बाद दरिहट थाना की पुलिस लड़की का मेडिकल जांच कराने के लिए आज सासाराम के सदर अस्पताल ले आई. बताया जाता है कि दुष्कर्म के दौरान लड़की का वीडियो भी बनाया गया तथा वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी जा रही है. सबसे बड़ी बात है कि मामले में देर से प्राथमिकी दर्ज हुई है और अभी तक आरोपी फरार हैं. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News