बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए बाइक चुराकर रूपये जमा कर रहा था बदमाश, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए बाइक चुराकर रूपये जमा कर रहा था बदमाश, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

NALANDA : हरनौत थाना पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में दो बदमाश को चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश गोकुलपुर ओपी के भतियार निवासी विनोद पासवान का पुत्र बादल कुमार और दीपनगर थाना इलाके के महानंदपुर निवासी राहुल कुमार है। थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में बाइक चोरी की लगातार घटना घट रही थी। 

जांच के दौरान पता चला कि आस पास के युवकों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इसी मामले में बादल को गिरफ्तार किया गया। जिसके निशानादेही पर महानंदपुर से राहुल के घर से चोरी के एक बाइक को बरामद किया गया। राहुल 8500 रुपए में बाइक को खरीदा था। पूछताछ के दौरान बादल ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था।

इस बार वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गांव छोड़कर भागने के चक्कर मे था। बाइक चोरी कर रुपए जमा कर रहा था। इसी बीच वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उन्होंने बताया कि इसकी निशानदेही पर और जगहों पर छापेमारी की जा रही है। मामला चाहे जो भी वो लेकिन आज के युवा युवतियों के चक्कर में पड़ कर बड़े बड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं।




Suggested News