बदमाशों ने घात लगाकर की मुर्गा व्यवसायी की हत्या, पूर्व में विधानसभा चुनाव का प्रत्याशी रह चुका है मृतक

बदमाशों ने घात लगाकर की मुर्गा व्यवसायी की हत्या, पूर्व में विधानसभा चुनाव का प्रत्याशी रह चुका है मृतक

NAUGACHHIYA : नवगछिया थाना क्षेत्र मे एक मुर्गा व्यवसायी की बदमाशों ने शुक्रवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस समय हुआ, जब वह अपने भाई के साथ बाइक से उजानी जा रहे थे। इसी दौरान राजेन्द्र कॉलोनी जाने वाले मोड़ के पास पहुंचते ही घात लगाए बदमाशों ने उन्हें गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने उनके सिर, सीना व शरीर के कई  हिस्सों में एक के बाद एक पांच गोली मारी है। जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। मृत मुर्गा व्यावसायी की पहचान उजानी निवासी मो. अहसान के रूप में की गई है।

बताया गया कि अहसान का बाजार के थाना रोड में मुर्गा की दुकान है।  पुलिस पदाधिकारियों ने घटनास्थल व अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। अहसान पर साल भर पहले भी जानलेवा हमला हुआ था। वह 2015 में विधानसभा का चुनाव लड़े थे। 

पिछले साल भी मारी गई थी पांच गोली

मुर्गा व्यापारी पर एक साल पहले भी जानलेवा हमला हुआ था। बताया गया कि उन्हें रंगरा ओपी के भवनीपुर टावर चौक के पास पांच गोली मारी थी। गोली लगने के बाद काफी दिनों तक वह  पटना में भर्ती रहे। बाद में वह स्वस्थ होकर घर लौट आये थे। लेकिन, अब दोबारा हुए हमले ने आखिरकार उनकी जान ले ली।

चचरे भाई संजार से चल रहा था विवाद

आहसन का अपने चचेरे भाई संजार  से पुराना विवाद चल रहा था। बताया जाता है अहसान के एक दोस्त की पूर्णिया में हत्या हुई थी। इसमें अहसान और उसका चचेरा भाई संजर दोनों मिट्टी देने गया था। घटना के बाद हत्या के केस में संजार को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया था। संजार  को शक था कि अहसान ने ही उसे इस हत्याकांड में फंसाया है। इसी आक्रोश से में कुर्सेला से नवगछिया आने के क्रम में रंगरा चौक के भवानीपुर टावर चौक के पास उनपर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थी। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हुए थे।

कुछ दिन पहले जेल से छूटा है चचेरा भाई

घटना के बाद रंगरा थानाध्यक्ष महताब खान  ने पूर्णिया जाकर परिवार वालों  पर  संजार को आत्मसमर्पण करने का दबाव बनाया था। जिसके बाद वह जेल गया था।  काफी दिनों तक जेल में रहने के बाद वह छूट जेल से बाहर निकला। पूरे घटना में शक की सूई संजार के आसपास घूम रही है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News