मुखिया के घर पर बदमाशों ने किया हमला, पुलिस से सुरक्षा की गुहार

मुखिया के घर पर बदमाशों ने किया हमला, पुलिस से सुरक्षा की गुहार

भागलपुर (सुल्तानगंज). सुलतानगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला लगातार बढ़ता जा रहा है. लूट हत्या अपहरण जैसी घटनाओं को अपराध करने लगातार अंजाम दे रहे हैं. वहीं देर रात तिलकपुर पंचायत की मुखिया हेमा देवी के आवास पर हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोल दिया और मुखिया पति विभीषण मंडल के अपहरण का प्रयास किया. शनिवार को मुखिया पति विभीषण मंडल ने पूरी घटना के सीसीटीवी फुटेज को सार्वजनिक करते हुए जानमाल की रक्षा के लिए सुलतानगंज पुलिस को आवेदन दिया है.

तिलकपुर के मुखिया पति विभीषण मंडल ने बताया कि देर रात वो सो रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों द्वारा उनके आवास पर दस्तक दिया गया. सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई, जिसमें 4 की संख्या में आए अपराधी लगातार गेट खुलवाने को लेकर दबाव दे रहे थे, लेकिन मुखिया ने गेट नहीं खोला. वहीं मुखिया आवास के बाहर बैठे अन्य दो लोगों पर अपराधियों ने मारपीट की और जान मारने की नियत से बंदूक तान दिया.

मुखिया पति ने बताया कि दरवाजा नहीं खोलने के बाद दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की गई. मुखिया पति को लगातार बाहर निकलने नहीं तो जान से मारने की धमकी और घर उड़ा देने की धमकी लगातार अपराधी दे रहे थे. मुखिया पति ने रात को ही आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी. लोगों के आने की भनक लगने पर अपराधी मौके से फरार हो गए. मुखिया पति ने पूरी घटना की जानकारी सुलतानगंज पुलिस को आवेदन के माध्यम से दी है. तिलकपुर मुखिया का पूरा परिवार डरा सहमा है.

पंचायत चुनाव से पूर्व अपराधी सक्रिय

मुखिया पति ने पूरे मामले को लेकर गांव के ही 2 लोगों पर आशंका जाहिर करते हुए आरोप लगाया है कि यही दोनों लोग पूरे गांव में घूम घूम कर मुझे चुनाव पूर्व उठाकर जान मारने की धमकी दे रहे हैं. गांव के 2 लोगों पर अपराधियों से सांठगांठ होने का आरोप दिए आवेदन में मुखिया पति ने लगाया है. विभीषण मंडल ने जिले के वरीय अधिकारियों को भी सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराए हैं.

वहीं मुखिया का कहना है कि मेरे पति को जान का खतरा है. गांव के ही कुछ अपराधिक किस्म के लोग मेरे पति को जान से मारना चाहते हैं, ताकि चुनाव में उन्हें फायदा हो सके. मैंने 5 साल तक निष्पक्ष होकर जनता का काम किया है, जिससे विरोधी खेमे में हलचल मच गई है. पुलिस से जानमाल की रक्षा के लिए गुहार लगाई हूं. आशंका है कि अपराधी किसी बड़ी घटना को चुनाव से पूर्व अंजाम दे सकते हैं.

वहीं मुखिया आवास पर हुए हमले की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है. मुखिया पति ने इस संदर्भ में आवेदन देकर जांच की मांग की है. प्रशासन विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. जन प्रतिनिधियों को घबराने की आवश्यकता नहीं है. पुलिस हर तरीके से मुस्तैद हैं. जल्द ही ऐसा करने वाले अपराध कर्मयों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News