क्रूरता की सरी हदें पार : बदमाशों ने युवक की जमकर की पिटाई, फिर बंदूक की नोक पर निर्वस्त्र किया, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

क्रूरता की सरी हदें पार : बदमाशों ने युवक की जमकर की पिटाई, फिर बंदूक की नोक पर निर्वस्त्र किया, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

बेगूसराय. जिले में जहां अपराध की घटनाओं में लगातार बृद्धि हो रही है. वहीं अपराधियों की करतूत भी रोंगटे खड़ी करने वाली है. अपराधियों का मनोबल इस हद तक बढ़ चुका है कि उन्हें न तो खाकी का खौफ है और ना ही कानून का भय है. बेगुसराय में तालिबानी फैसले की तर्ज पर क्रूरता की हद पार करने वाली एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां कुछ अपराधी किस्म के युबक गन पॉइंट पर एक लड़के को निर्वस्त्र कर बेहताशा पिटाई करते करते नजर आ रहे है.

इस वीडियो में तीन की संख्या में युवक एक युवक पर एडमिशन के नाम पर पैसे लेने के आरोप में जैसे-तैसे लात जूते, लप्पड़ थप्पर और बेल्ट से बेहताशा पिटाई करते हुए दिखाई पर रहे हैं. अपराध करने वाले युवक ने हद तो तब पार करते नजर आए जब यूवकों ने पीड़ित युवक को थूक चटवाया और उसके एक एक कपड़े खोलकर उसके प्राइवेट पार्ट का वीडियो बनाया.

इस दौरान युवक को धमकी दी गई कि अगर उस घटना का जिक्र कहीं किया तो जान से मार देंगे. इस दौरान अपराधी इतने गुस्से में थे कि उनको कानून का किसी तरह का खौफ नजर नहीं आ रहा था. रोंगटे खड़ी करने और  क्रूरता की हद पार करने वाली यह वीडियो बेगुसराय के पोखरिया मुहल्ला की बताई जा रही है. जिसका जिक्र वीडियो में किया जा रहा है. हलांकि न्यूज फॉर नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 


Find Us on Facebook

Trending News