बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में मछली पकड़ने गए युवक की बदमाशों ने की निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

भोजपुर में मछली पकड़ने गए युवक की बदमाशों ने की निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

ARA : शुक्रवार की देर रात चरपोखरी थाना क्षेत्र के मानसागर गांव के समीप बनास नदी के तट पर चिलवन के समीप सोये युवक की अपराधियों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। मृतक युवक चरपोखरी थाना क्षेत्र के बगही टोला गांव निवासी रामस्वरूप चौधरी का पुत्र बैजनाथ चौधरी बताया जाता है जो शुक्रवार की देर रात खाना खाने के बाद मानसागर गांव के समीप बनास नदी से मछली पकड़ने के लिए बने चिलवन के पास जाकर सोया था। 


इसी बीच अकेले का फायदा उठा कर गहरी नींद मे सोए युवक की बदमाशों ने सिर पर बार-बार वार कर उसकी हत्या कर दी। शनिवार की सुबह घर लौटने मे देर होने पर घर के लोगो ने खोजबीन शुरू की। इसी बीच युवक का शव नदी किनारे मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी मच गई। 

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन नदी किनारे पहुँचे और शव को देख तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते की मौके पर पहुची चरपोखरी थाना की पुलिस ने  शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की छानबीन मे जुट गई है। 

पुलिस  की मानें तो इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिर हाल घटना का कारण स्पष्ट नही हुआ है। घटना के बाद मृतक के घर मे कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

आरा से रविन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News