कंप्यूटर दुकान में घुसकर बदमाशों ने मचाया उत्पात, दुकानदार को पीटकर हुए फरार

कंप्यूटर दुकान में घुसकर बदमाशों ने मचाया उत्पात, दुकानदार को पीटकर हुए फरार

MASAURHI : मसौढ़ी में इनदिनों असामाजिक तत्वों का बोल बाला देखा जा रहा है। असामाजिक तत्वों द्वारा आए दिन किसी ना किसी आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से मौके से फरार हो जा रहे हैं। एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने एक कंप्यूटर के दुकान में घुस कर दुकानदार के साथ जम कर मार पीट की है।मार पीट करने के बाद सभी मौके से आराम से फरार हो गए।

घटना मसौढ़ी थाना के पास में स्थित अभियंता मार्केट की है,जहां थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी अंकित कुमार की कंप्यूटर की दुकान है। कल शाम में अंकित अपने दुकान में बैठा कुछ काम कर रहा था। तभी 8-10 के संख्या में रहे असामाजिक तत्व के नकाबपोश लड़के हाथों में डंटा लेकर अंकित के दुकान में घुस गए। इससे पहले कि अंकित कुछ समझ पाता सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। दुकान में मार पीट होता देख आस पास के दुकानदार अंकित के दुकान के तरफ दौड़े। लोगों को आते देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

हालांकि पूरी घटना मार्केट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना के बाद लोगों ने अंकित को प्राथिमिकी इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने उसे पटना पीएमसीएच रेफेर कर दिया है। घटना की जानकारी पा कर पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News