पटना में शिक्षिका से सोने की चेन लूटकर फ़रार हुए बदमाश, शिकायत लेकर पीड़िता पहुँची थाने

पटना में शिक्षिका से सोने की चेन लूटकर फ़रार हुए बदमाश, शिकायत लेकर पीड़िता पहुँची थाने

PATNA : पटना सिटी में इन दिनों झपटा मार गिरोह का आतंक देखने को मिल रहा है। पुलिस को खुली चुनौती देते हुए झपटमार गिरोह के द्वारा एक के बाद एक घटना को अंजाम दिए जा रहा है। ताज़ा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के एमआईजी कॉलोनी में सामने आया है। 


दरअसल एक शिक्षिका कानन घोष स्कूल से लौटकर घर के दरवाजे पर जैसे ही आकर रुकी। ठीक वैसे ही एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने महिला के गले से चेन झपट लिया और फरार हो गए। महिला ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची। 

महिला ने बताया कि तीनों अपराधियों की उम्र करीब 20 साल तक की होगी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। आपको बता दें की एक सप्ताह पहले ही बाईपास थाना के गुरुगोविंद सिंह लिंक पथ में राजद नेता शैलेन्द्र यादव के गले से झपटमारों ने चेन उड़ा लिया था। 

उसके अगले ही दिन अगमकुआं थाना क्षेत्र में ही एक महिला का चेन उड़ा लिया। इसी कड़ी में आज एक बार फिर से अपराधियों ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया है। इससे साबित होता है कि अपराधियों को पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है। हालाँकि इस दौरान लोगों ने कहा की थाना की पेट्रोलिंग गाड़िया मुहल्लों में नही आती है जिसका फायदा हमेशा झपटमार उठाते रहते है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News