वन विभाग के प्रधान सचिव के भाई के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे, जांच में जुटी पुलिस

वन विभाग के प्रधान सचिव के भाई के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के छवैल गांव में वन विभाग के प्रधान सचिव दीपक कुमार के भाई पर अपराधियों ने घर पर चढ़कर गोलीबारी की। पूर्व प्रधानाध्यापक अर्जुन प्रसाद वीर ने बताया कि हमारे गांव के ही हत्या के अभियुक्त छबैल गांव के ही कारु राम है, जो कि फरार है। उसने हमारे घर पर चढ़कर करीब गोलीबारी की, जिसमें हम लोग बाल-बाल बच गए। 

उन्होंने बताया कि सारा मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। अर्जुन प्रसाद वीर ने बताया कि घटना को अंजाम देने आए सभी अपराधी अपाची मोटर साइकिल पर सवार थे। इतना होने के बावजूद भी ने थाना अध्यक्ष ने पहले लिखित आवेदन मांगने के बाद ही कार्रवाई करने की बात कही है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए अर्जुन प्रसाद वीर ने कहा है कि उनकी तथा उनके परिवार की जान पर खतरा है। उन्होंने जिला के पुलिस कप्तान से जानमाल की सुरक्षा की मांग की है। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि सूचना मिली है. नक्सल प्रभावित इलाका होने और तेजी बारिश होने की वजह से स्पॉट पर नहीं पहुंच पाए हैं. अभी कोई रिटर्न सूचना थाना में नहीं आई है. लेकिन सूचना के आधार पर हम लोग इसकी जांच कर रहे हैं. सुबह पहुंचकर इस मामले की गंभीरता से जांच करेंगे, क्योंकि जो इलाका है पूरी तरह नक्सली इलाका है।

Find Us on Facebook

Trending News