BIHAR NEWS : दूध कारोबारी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : दूध कारोबारी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KHAGARIA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है। 


ताज़ा मामला गंगौर ओपी इलाके के बेला सिमरी गांव में सामने आया है। जहां दूध लेकर गंगा डेयरी जा रहे एक दूध कारोबारी को बदमाशों ने गोली मार दिया। परिजनों ने जख्मी हालत में उदय कुमार को बेगूसराय के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया। लेकिन पटना जाने के दौरान उदय ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

बताया जा रहा है की बाईक सवार दो बदमाशों ने दूध कारोबारी को दो गोली मारी है। हालांकि पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों की माने तो उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो रही है। 

आपको बता दें कि खगड़िया में 24 घंटे के भीतर बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष समेत तीन लोगों को गोली मारी है।जिसमें दो की मौत हुई है। जबकि एक इलाजरत है। अपराधियों के तांडव से स्थानीय लोग पुलिस के कार्य शैली पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। उधर इस घटना के बाद दूध कारोबारी के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News