बदमाशों ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को किया घायल, आंख भी फोड़ी, कई राउंड फायरिंग की

बदमाशों ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को किया घायल, आंख भी फोड़ी, कई राउंड फायरिंग की

गया. जिले में अपराधियों ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है. जिले के डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी नवादा संजय नगर मुहल्ले में अपरधियों ने एक परिवार के चार सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की तथा कई राउंड फायरिंग की. इस मारपीट में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने एक व्यक्ति की आंख भी फोड़ डाली है.

वही इस संदर्भ में घायल युवक बंटी कुमार ने बताया कि कि हम अपने घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे, तभी हमारे ही मुहल्ले के संजय नगर के रहने वाला जट्टा यादव, दिनेश, अवधेश यादव तथा ननकी यादव शराब के नशे में धुत मेरे दरवाजे पर आकर गाली गलौज करने लगा. ये लोग अपने हाथ में रिवॉल्वर लाठी और कुल्हाड़ी लिए हुए थे. जब हम लोगों इन लोगों को मना किये तो मेरे परिवार  के साथ मारपीट करने लगा. इस मारपीट में मेरे पिता की आंख भी इनलोगों ने फोड़ दी है तथा दोनों पैर भी तोड़ दिया है.

इस मारपीट में मेरी मां और बहन को भी बुरी तरह पीटा गया है. इससे मेरी मां का सिर फट गया है और मेरी बहन का कान कट गया है. घायल युवक ने यह भी बताया कि जट्टा यादव ने रिवॉल्वर निकालकर चार से पांच राउंड गोली भी चलायी. ये लोग अपराधी किस्म के लोग हैं. इनसे सभी लोग डरते हैं. वहीं इस संदर्भ में पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बयान के आधार पर प्राथिमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले में कार्रवाई कर जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News