राजगीर घुमाने का झांसा देकर बदमाशों ने युवकों का कर लिया अपहरण, 20 लाख की मांगी फिरौती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजगीर घुमाने का झांसा देकर बदमाशों ने युवकों का कर लिया अपहरण, 20 लाख की मांगी फिरौती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज पुलिस ने थाना कांड संख्या 315/21 के अनुसंधान के क्रम में आरोपित दीपनगर थाना क्षेत्र के डुमरावां ग्रामीण जीतन यादव का पुत्र चीकू कुमार तथा नारदीगंज थाना क्षेत्र के गोत्राइन ग्रामीण सुरेश प्रसाद के पुत्र चितरंजन कुमार को गिरफ्तार किया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के टाटी मीर चक ग्रामीण राज पटेल एवं अविनाश कुमार 03 अगस्त 21 को नालंदा खंडहर घूमने गया था। 

जहां से दोनों युवकों का फिरौती को लेकर अपहरण कर लिया गया था। बाद में पुलिस ने दोनों अपहृत को मोबाइल लोकेशन के आधार पर सकुशल बरामद कर लिया था। बताया गया की अपहरणकर्ता द्वारा दोनों युवाओ को लड़की के प्रेम प्रसंग का झांसा एवं नालंदा व राजगीर घूमने का प्रलोभन देकर बुलाया था। 

जहां से युवकों का अपहरण कर लिया।  बाद में उसी के फोन से अपहृत के परिवार को फोन का 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। जब थाना में मामला दर्ज हुआ तब पुलिस सक्रीय होकर सबसे पहले दोनों अपहृत को बरामद कर कोर्ट में पेशी बाद स्वजनों को सुपुर्द कर दिया। बाद में नई तकनीक के माध्यम से अपहर्ताओं की तलाश में जुट गई थी। पूछ ताछ बाद दोनों अपहर्ताओं को रविवार को जेल भेज दिया गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News