बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों ने अमेज़न कंपनी के कैशियर से लूटे 12 लाख रूपये, विरोध करने पर गोली मारकर की हत्या

BIHAR NEWS : बदमाशों ने अमेज़न कंपनी के कैशियर से लूटे 12 लाख रूपये, विरोध करने पर गोली मारकर की हत्या

DARBHANGA : दरभंगा सहित पूरे बिहार में आये दिन अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर चढ़ता जा रहा हैं। यही कारण है कि एक के बाद एक क्राइम की घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा में सामने आया है जहाँ बेखौफ अपराधियों ने अमेजन कंपनी के कैशियर को निशाना बनाते हुए पहले 12 लाख रुपये लूट लिए और फिर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी की है। जहां बेखौफ अपराधियों ने अमेजन कंपनी के कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी है। इससे पहले अपराधियों ने उनसे 12 लाख रुपये लूट लिये और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये। घटना के संबंध में बताया जाता है कि अमेजन कंपनी के कैशियर अपने कार्यालय से बैंक में रुपये डिपोजिट करने जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने पहले 12 लाख रुपये लूट लिए और लूट का विरोध करने पर कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी समस्तीपुर की ओर फरार हो गये। मृतक की पहचान अमेजन कंपनी के कैशियर जटाशंकर चौधरी के रुप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News