बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों ने दिनदहाड़े दम्पत्ति से लूटे ढाई लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : बदमाशों ने दिनदहाड़े दम्पत्ति से लूटे ढाई लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : बेतिया में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक दम्पति से ढाई लाख रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना शहर के बीचोबीच स्थित मोहर्रम चौक की है। जहाँ के आईसीआईसीआई बैंक के बाहर बैंक से पैसा निकालकर डिक्की में रखने के दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने दंपत्ति से रुपयों से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए। हालांकि राहत की बात यह है कि झपट्टा मारने के दौरान झोला उल्टा हो गया। जिसके कारण उसमें रखा लगभग साढ़े पांच लाख रुपया नीचे गिर गया और ढाई लाख रुपया लेकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशो की नजर पूरे 8 लाख रुपये पर थी। जिसे दम्पति ने बैंक से निकालकर झोले में रखा था।


बता दें कि श्रीनगर पूजहा थाना क्षेत्र के पटजिरवा शेख टोली निवासी शबीना अहमद और उनके पति इम्तियाज द्वारा बैंक से 8 लाख रुपये की निकासी की गई थी। बैंक से निकल कर जैसे ही दम्पति डिक्की में पैसा रखने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच पल्सर पर सवार दो बदमाश रुपया छीनकर महिला थाना की तरफ भाग गए।

हैरत की बात तो यह है कि बैंक से एसपी कार्यालय 300 मीटर की दूरी पर है। जबकि महिला थाना 5 सौ मीटर की दूरी पर है। इसके बावजूद अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। अभी चार दिन पहले बैंक से लूट तो दुसरा सुप्रिया सिनेमा के पास महिला से लूट तो वही कल तीसरा लूट होने से जनता में पुलिस के प्रति बढने अविश्वास बढ़ने लगा है। वहीँ लोग पुलिस की गश्ती पर सवाल उठाने लगे हैं। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News