बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर से बदमाशों ने लूटे 25 लाख रुपये, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

BIG BREAKING : मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर से बदमाशों ने लूटे 25 लाख रुपये, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : बिहार का मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों ने पुलिस को सीधा चैलेंज करते हुए 25 लाख रूपये की लूट कर ली है। घटना सदर थाना क्षेत्र के दीघरा की बताई जा रही है। जहाँ शाम में बेखौफ बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से पचीस लाख रुपये लूट लिए और मौके पर से फरार हो गए। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शाम को मैनेजर पेट्रोल पंप से रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। 

इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर रुपये से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए। घटना की  सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर डीएसपी सहित कई अन्य वरीय अधिकारी पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताया जा रहा है की इस घटना में शामिल बाइक सवार लुटेरे ने रेकी करके इस वारदात को अंजाम दिया है। 

वही मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया की इस मामले की जांच किया जा रहा है और जल्द ही लुटेरों को पकड़ा जाएगा। हालाँकि इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए कई जगहों पर जांच की रही है। वहीँ संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रही है। हालाँकि अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पायी है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News