भागलपुर में पिकअप चालक से बदमाशों ने लूटे 50 हज़ार रूपये, गश्ती टीम ने कहा- मेरा इलाका नहीं,112 पर कॉल करो

भागलपुर में पिकअप चालक से बदमाशों ने लूटे 50 हज़ार रूपये, गश्ती टीम ने कहा- मेरा इलाका नहीं,112 पर कॉल करो

BHAGALPUR : जिले में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। एक तरफ हत्या, लूट, अपहरण जैसे मामलों का निपटारा भी नहीं हो पा रहा की दूसरी तरफ अपराधी नए वारदात को अंजाम देते दिख रहे हैं। इस पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस जितने भी हथकंडे अपना रही। लेकिन अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 


ताज़ा मामला भागलपुर के हबीबपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर भागलपुर से बांका जा रहे फल लेकर पिकअप चालक से पचास हजार रुपए लूट लिया। मामला हबीबपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी होटल के समीप का है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि पिक अप चालक भागलपुर से फल लोड कर बांका की ओर जा रहा था। तभी लक्ष्मी होटल के समीप घात लगाए अपराधियों ने हथियार के बल पर पिकअप चालक से पैसे लूट लिए। पिकअप चालक के विरोध करने पर अपराधियों ने हथियार के बट से सिर फोड़ दिया। जिससे पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

बताया जा रहा है की टीओपी बाईपास थाना के गस्ती वाहन मे मौजूद पुलिस वालो को जब जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा कि यह मेरा थाना क्षेत्र नहीं पड़ता है। करीब आधा घंटा के बाद 112 नंबर की गाड़ी वहां पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए ले जाया गया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News