BIHAR NEWS : बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने लूटे 50 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने लूटे 50 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। जहां आए दिन अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गुरुवार की संध्या की है। जहां शहर के निजामुद्दीनपुर इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब बाइक सवार दो अपराधियों ने एक महिला से सरेआम 50 हज़ार रुपये लूट लिया। घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। 


बताया जाता है कि चरुई गाँव की रहने वाली उषा देवी स्टेट बैंक से पैसे निकाल कर टेंपो पर सवार होकर निजामुद्दीनपुर स्थित अपने मकान पर आ रही थी। जैसे ही वह निजामुद्दीन पुर मोहल्ले के समीप ऑटो से उतर कर जाने लगी। तभी पीछे आये बाइक सवार अपराधियों ने आकर पैसा छीन लिया और फरार हो गए। महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जिससे आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। 

इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से शहर में अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। इससे मोहल्ले में दहशत का माहौल कायम हो गया। पुलिस का कहना है कि सूचना मिली की कुछ अपराधी एक महिला से पैसा छीन कर फरार हो गए हैं। 

इसी सूचना के आधार पर घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। महिला का कहना है कि मोटरसाइकिल सवार अपराधी बिना हेलमेट लगाए हुए थे और विपरीत दिशा में पैसा छीन कर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को जल्द से जल्द पहचान कर लिया जाएगा और उसे गिरफ्तार किया जाएगा। देखना है कि पुलिस कब तक अपराधियों को गिरफ्तार करती है। 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News