BIHAR NEWS : नन बैकिंग कर्मी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे 81 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : नन बैकिंग कर्मी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे 81 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BANKA : जिले के इंग्लिश मोड़ - शंभूगंज मुख्य मार्ग में केंदुआर -रामपुरमोड़ के बीच पुलिया के समीप झपटमार गिरोह ने पिस्तौल दिखाकर एक नन बैकिंग कर्मी को अपना शिकार बनाया है। जिससे 81हजार 271 रूपया नकद, टैब, मोबाइल सहित अन्य कीमती सामान  छीनकर अपराधी फरार हो गया। पीडित ने घटना को लेकर थाना में लिखित आवेदन दिया है। जिसकी पुलिस द्वारा जांच किया जा रहा है। 


ननबैकिंग कर्मी बेलहर के चौरा गांव निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि वह अमरपुर बाजार स्थित भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन लिमिटेड में काम करता है। बुधवार की सुबह ऋण के कलेक्शन के लिए डोमोडीह गया था। वहां से शाखा लौटने के क्रम में पीछे से तेजगति से आ रहे पल्सर बाइक पर सवार दो युवक ने ओवरटेक कर केंदुआर -रामपुर मोड़ के बीच पुलिया के समीप रोक लिया। इसके बाद पिस्तौल का भय दिखाकर डिक्की से रुपया से भरा बैग,टैब,स्केनर, मोबाइल सहित अन्य समान लेकर तेजगति से रामपुर मोड़ की ओर भाग गए। घटना को देख बहियार में काम कर रहे मजदूर मौके पर पहुंचे। लेकिन दोनों झपटमार घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। 

ज्ञात हो कि एक सप्ताह पूर्व ही झपटमार गिरोह ने थाना गेट के समीप ही चिरैया गांव के चांद टोला निवासी मेहताब से 80 हजार रूपया छीनकर फरार हो गया। इसके पूर्व शहर में लगभग दो दर्जन से अधिक झपटमारी की घटना घटित हो चुका है। लेकिन एक भी घटना का पुलिस द्वारा उद्भेदन अब तक नहीं किया जा सका है। 

जानकारी के अनुसार  गौरव शर्मा से प्रखंड मुख्यालय के समीप दो लाख रूपया, दौना गांव के सीएसपी संचालक से धर्मपुर हाट के समीप करीब एक लाख रूपया, बादशाहगंज चौक स्थित सीएसपी संचालक से डेढ लाख रूपया, महौता गांव निवासी अधिवक्ता से गोला चौक के समीप 40 हजार रूपया, स्टेट बैंक के समीप गोरगम्मा गांव की शिक्षिका एवं एक किसान से 50-50 हजार रूपया, शहर के बस स्टैंड चौक से जमुआ गांव के सेवानिवृत्त सैनिक से ढाई लाख रूपया सहित कई सीएसपी संचालक जिसमें शहर के ओटो स्टैंड चौक के समीप से व्यवसाई चंदन चौधरी ने साढ़े चार लाख रूपया, शोभानपुर पैक्स अध्यक्ष शंभू दास से बंगाली टोला के समीप से दो लाख 80 हजार रूपया, हार्डवेयर व्यवसाई बुलबुल राय से हीरो शो रूम के समीप डेढ़ लाख रूपया एवं अन्य लोगों से 50 लाख रूपया से अधिक की छिनतई की घटना घटित हो चुकी है। लेकिन पुलिस के तमाम सुरक्षा के दावे झपटमार गिरोह पर अंकुश लगाने में अबतक विफल रही है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News