बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे लाखों के गहने, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे लाखों के गहने, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : पूर्वी चम्पारण में बेखौफ अपराधियों के आज दिनदहाडे लूट की बडी घटना को अंजाम दिया है। जिले के चकिया बाजार में दिनदहाडे छह की संख्या में आये अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी दो भाईयों कोगोली मार कर लूट पाट मचाया है। भीड भाड वाले इलाकें में अपराधी घटना कोअंजाम देकर आराम से निकल गये। छह की संख्या में आये अपराधियों नेदुकान में घुसने के साथ पिस्टल का का भय दिखा कर लूटपाट किया है। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी सुधीर सरार्फ और पवन सरार्फ परगोली चलाया, जिसमें सुधीर सरार्फ के हाथ में और पवन सरार्फ के जांघ मेंगोली लगी है। 

चकिया नगर पंचायत के वार्ड चार के पार्षद पवन सरार्फ कासोना चांदी के जेवरात की दुकान चकिया केसरिया रोड के छोटकी बाजार में है।दुकान में घुसने के साथ हथियार से लैस अपराधियों ने दुकान के तिजोरी औरगल्ला पर हमला बोल दिया। पूरे लूट की घटना का सीसीटीवी में फुटेज आयाहै। जिसके आधार पर चकिया के डीएसपी संजय कुमार दल बल के साथपहूंचकर जांच कर रहे है। सीसीटीवी में आयी तस्वीर में घटना को स्पष्ट रुप सेदेखा जा सकता है। छह की संख्या में आये अपराधियों ने अत्याधुनिक पिस्टलसे गोली बारी करते हुए लूट की घटना अंजाम दिया है। घटना स्थल से पुलिसनें चार गोली और दो खोखा को बरामद किया है। वहीं अपराधियों ने कितने रुपये और कितने के आभूषण की लूट किया है,इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। 

घटना के तत्काल बाद घायल दोनों व्यवसायी भाईयों को चकिया अनुमंडलअस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी के निजीअस्पताल में भेजा गया है। वहीं व्यवसायी के दुकान पर पहूंचे चकिया केडीएसपी संजय कुमार ने इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इंकार किया है। दूसरी और घटना की जानकारी देते हुए घायल व्यवसायी वार्ड पार्षदपवन सरार्फ का भाई विक्की कुमार सरार्फ ने बताया कि पांच छह की संख्या मेंअपराधियों ने दुकान में घुसने के साथ गोली चलाना शुरु कर दिया। साथ हीलूट पाट की घटना को अंजाम दिया। घायल हालत में दोनों भाईयों का इलाजमोतिहारी में किया जा रहा है।


Suggested News