BIHAR NEWS : बदमाशों ने युवती को अर्धनग्न कर की छेड़खानी, पीड़िता के पिता ने पुलिस से लगायी न्याय की गुहार

BIHAR NEWS : बदमाशों ने युवती को अर्धनग्न कर की छेड़खानी, पीड़िता के पिता ने पुलिस से लगायी न्याय की गुहार

NAWADA : जिले में एक युवती के साथ मनचलों द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर पीडिता के पिता ने  वारिसलीगंज  थाने में आवेदन दिया है। जिसमें कहा गया है की उनकी पुत्री शनिवार की देर शाम शौच के लिए मरलाही नदी तरफ गई थी। जिसको वारिसलीगंज नगर परिषद के मुड़लाचक गांव के तीन युवकों ने बुरी नियत से बंधक बना अर्धनग्न करते हुए छेड़छाड़ किया। 

पीड़ित पिता ने लिखित शिकायत स्थानीय पुलिस को देते हुए कहा है की मुड़लाचक गांव के 22 बर्षीय युवक शालो यादव, माटो यादव 25 वर्ष  तथा 25 वर्षीय विकास यादव के द्वारा बंधक बनाकर गलत नियत से छेड़छाड़ किया गया है।

पीडिता के पिता ने थाना को सौंपे आवेदन में कहा है कि उनकी पुत्री शौच के लिए मरलाही सकरी नदी तरफ गई थी। काफी देर तक लौट कर घर नहीं आने के बाद पीड़ित पिता और उसकी पत्नी ढूंढने के लिए बघार तरफ गया तो देखा कि उक्त आरोपी युवती के मुंह को गमछी से बांधकर छेड़छाड़ कर रहा है। परिजनों  द्वारा जोर से चिल्लाने के बाद गांव के लोग जमा हो गए। तब आरोपी बाइक छोड़कर भाग निकला। बाद में रविवार की  मुड़लाचक ग्रामीण कुंदन चौधरी तथा लल्लू यादव पीड़ित के घर पहुंचकर बाइक ले जाने लगे। मना करने पर जान से मार देने का धमकी दिया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News