बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्वर्ण कारोबारी के घर में घुसकर बदमाशों ने की गोलीबारी, मांगी थी इतने लाख रुपए की रंगदारी

स्वर्ण कारोबारी के घर में घुसकर बदमाशों ने की गोलीबारी, मांगी थी इतने लाख रुपए की रंगदारी

BHAGALPUR : बिहार में सर्राफा कारोबारियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। उनसे लूटपाट और रंगदारी की घटना आम हो गई है। कई स्वर्ण कारोबारियों की हत्या भी हो चुकी है। भागलपुर जिले में भी बीते मंगलवार को ऐसी ही एक घटना हुई है। यहां रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यावसायी के घर में घुसकर गोलीबारी की है। हालांकि गनिमत यह रही कि कारोबारी को गोली सिर्फ छूकर निकल गई। घटना को लेकर व्यावसायी ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है
गोलीबारी की यह घटना भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर ओपी क्षेत्र के नूरपुर की बतायी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक गोलीबारी करने आए कुख्यात ने पूर्व में व्यवसाई से पांच लाख रूपये रंगदारी की मांग की थी, नही देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। मामले में मधुसूदनपुर ओपी इंचार्ज संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि घटना स्थल पर से एक गोली बरामद किया गया है। वहीं इस घटना में घर का बेसिन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित को इलाज के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाबत पीड़ित ने मधुसुदनपुर ओपी पहुंचकर दो नामजद एवम दो अज्ञात के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई है।  वहीं पीड़ित के घर व आसपास लगे सी सी टी वी कैमरे को भी पुलिस खंगाल रही है।


Suggested News