बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गयी पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में तीन अपराधियों को लगी गोली

मुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गयी पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में तीन अपराधियों को लगी गोली

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों का इतना दुस्साहस बढ़ गया है की अब पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं। ऐसा ही मामला आज बरुराज थाना क्षेत्र में सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक बरूराज थाना क्षेत्र स्थित फुलवरिया रोड पर पुलिस को कुछ अपराधियों के इकठ्ठा होने की सूचना मिली थी। यह भी सूचना मिली थी की अपराधी फुलवरिया रोड पर एक पेट्रोल पंप और साथ में लगे एक टीवीएस की एजेंसी को लूटने के लिए योजना बना रहे हैं। 

इस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों को सरेंडर करने को कहा। लेकिन सरेंडर करने के बजाय अपराधियों ने पुलिस पर गोलियां चला दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ फायर खोल दिया। जिसमें तीन अपराधियों को गोली लगने की सूचना है। दो अपराधी गंभीर रूप से घायल हैं । मौके पर पहुंचे मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने बताया की पेट्रोल पंप और टीवीएस एजेंसी लूटने की योजना से पहुंचे अपराधियों के बारे में जब बरुराज पुलिस को खबर मिली थी। 

अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची तो बचने के चक्कर में अपराधियों ने पुलिस पर गोलियां चला दी। दोनों तरफ से फायरिंग में तीन अपराधियों को गोली लगी है। हालांकि सभी पुलिसवाले सुरक्षित हैं। एक पुलिसकर्मी के पैर में चोट आई है। लेकिन गोली लगने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घायल अपराधियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भेजा गया है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News