बैंक में रुपये जमा करने आए युवक को बदमाशों ने उठाया, 1.6 लाख लूटकर चलती स्कॉर्पियो से फेंका

बैंक में रुपये जमा करने आए युवक को बदमाशों ने उठाया, 1.6 लाख लूटकर चलती स्कॉर्पियो से फेंका

नवादा. जिले के वारिसलीगंज बाजार के मेन रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पैसा लेकर जमा करने जा रहे ठेरा ग्रामीण बच्चा सिंह का 30 बर्षीय पुत्र चुनचुन सिंह को चार की संख्या में बदमाशों ने बैंक गेट के पास से उठा लिया। चार चक्का वाहन में बैठा कर युवक से मारपीट की और थैले से एक लाख 60 हज़ार रुपये छीनकर लेने के बाद बदमाशों ने उसे शाहपुर मोड़ के पास चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया।

बाद में बेहोश पड़ा युवक को बाली गांव का एक व्यक्ति उसके परिजनों को सूचना देते हुए इलाज़ के लिए वारिसलीगंज पीएचसी लाया। पीड़ित युवक ने बताया कि उसका हार्वेस्टर मशीन चलता है। जिससे हुई कमाई का एक लाख 60 हज़ार रुपए बैंक में जमा करने आया था। बैंक के बाहर बाइक खड़ी कर रुपये भरा थैला लेकर बैंक शाखा में प्रवेश द्वार के पास पहुंचने से पहले चार की संख्या रहे अज्ञात बदमाशों ने थैला समेत युवक को खींचकर एक कार में बैठाकर तेजी से भाग निकला।

इस दौरान बदमाशों ने युवक को वाहन में ही मारपीट कर अधमरा कर दिया। जख्मी युवक के अनुसार उसे एसएच 83 पथ में बाली-शाहपुर के बीच चलती वाहन से बाहर फेंक दिया। बाद में बाली गांव का किसी व्यक्ति ने पीड़ित के घर फ़ोन कर घटना की सूचना दी। परिजनों ने इलाज़ के लिए चुनचुन को स्थानीय पीएचसी लाया।

Find Us on Facebook

Trending News