लूट की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, पिस्टल-चाकू भी बरामद

लूट की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, पिस्टल-चाकू भी बरामद

GOPALGANJ :  गोपालगंज पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 3 अपराधियों को जहां रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी कटा, पांच जिंदा कारतूस, एक चाकू, दो मोबाइल, एक बाइक और एक प्लास भी बरामद किया है। यह कार्रवाई सिधवलिया पुलिस ने सिधवलिया थाना क्षेत्र के बलीछापर चवर में पुलिया के पास की है। गिरफ्तार अपराधी इमाम हुसैन उर्फ राजा, इरफान अली और इमामुल आलम शामिल है। गिरफ्तार सभी अपराधी गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के ही रहने वाले है।

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि सिधवलिया थाना क्षेत्र में बीते 8 अगस्त और एक 15 अगस्त को लूट की घटनाएं घटी थी। जिसमे एक मोबाइल और एक बाइक लूटी गई थी। दोनो घटनाओं का उद्भेदन और पहचान करने के लिये सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। गुप्त सूचना के आधार पर गठित पुलिस टीम ने सिधवलिया के लोहिजरा बाजार के समीप बलीछापर चवर में अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। 

मोतिहारी में भी कर चुके हैं वारदात

 बताया गया कि गिरफ्तार अपराधियो ने सिधवलिया में हुए दोनों घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। एसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान  गिरफ्तार अपराधियों ने  बताया कि गोपालगंज के अलावे मोतिहारी में भी कई घटना का अंजाम दे चुके हैं।

Find Us on Facebook

Trending News