BIHAR NEWS : युवक का फ़िल्मी स्टाइल में पीछा करते स्कूल में पहुंच गए बदमाश, ताबड़तोड़ की फायरिंग, हत्या से मचा हड़कंप

BIHAR NEWS : युवक का फ़िल्मी स्टाइल में पीछा करते स्कूल में पहुंच गए बदमाश, ताबड़तोड़ की फायरिंग, हत्या से मचा हड़कंप

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। बदमाशों ने सरकारी स्कूल में घुसकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान जान बचाकर स्कूल में भागे युवक को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। इससे स्कूल के क्लास रूम में युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद स्कूल के छात्र और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की हाजीपुर के वैशाली थाना क्षेत्र के रति भगवानपुर गांव में मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने बाइक से जा रहे एक युवक को खदेड़ रहे थे। इस दौरान उस पर फायरिंग करते हुए भगा रहे थे। युवक अपनी जान बचाने के लिए रतिभगवानपुर हाई स्कूल में भागकर गया, तो बेखौफ अपराधियों ने हाई स्कूल के क्लास रूम में जाकर गोलियों से छलनी कर दिया। बदमाशों ने युवक के शरीर में चार गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। वहीँ पूरे स्कूल में दहशत मचा कर अपराधी मौके से फरार हो गए। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस और बड़े अधिकारी ने जांच और कार्रवाई में जुट गए हैं। मृतक की पहचान मुन्ना कुमार के रूप में हुआ है जो सोनपुर का रहने वाला है। घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि युवक पर अपराधी दो-तीन किलोमीटर पीछे से ही फायरिंग करते हुए पीछा कर रहे थे।  घटना 3:00 बजे के करीब की बताई जा रही है। इस मामले पर सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया की मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए 3 अपराधी आए हैं। मोटरसाइकिल पर सवार थे। बचने के लिए युवक स्कूल में भागा, तो यहां पर पहुंचकर गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। सभी अपराधी भाग गए है। युवक की पहचान मुन्ना कुमार के रूप में की गयी है जो सोनपुर के रहने वाला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही इस मामले में करवाई किया जा रहा है। 

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News